DD FREE DISH ZEE PUNJABI NEW CHANNEL

DD FREE DISH ZEE PUNJABI
Rate this post

DD FREE DISH ZEE PUNJABI NEW CHANNEL

जैसा कि आप सभी को पता भी है कि 42वें ई ऑक्शन में हमारे mpeg2 बॉक्स के लिए 8 न्यू चैनल्स डी डी फ्री डिश पर 1 दिसंबर से देखने को मिल जाएंगे। हमने आप सभी को सूचित भी किया था जिसमे आपको बताया गया था कि zee punjabi चैनल की जगह zee punjab haryana एक न्यूज का चैनल है वो आएगा। हालांकि हमने केवल अपना अंदाजा आपके साथ शेयर किया था।



लेकिन आज आपके लिए 100% न्यूज़ लेकर आये हैं । ये जो चैनल है आप सभी इसके बारे में जानते भी है इसे आप सभी काफी समय पहले देखते भी थे। लेकिन किसी कारणवश इसको बन्द कर दिया गया। अब हमें जो सूचना मिली है उसके मुताबिक ज़ी मीडिया के ceo ने अपने एक इंटरव्यू में इसके रेगार्डिंग सारी जानकारी दी हुई है। उनके मुताबिक zee पंजाबी फिर से रिलॉन्च किया जाएगा।

CEO के द्वारा जानकारी में ये क्लियर किया गया कि ये चैनल केवल पंजाबी मूवीज और पंजाबी म्यूजिक का रहने वाला है। जिसमे अब आप एक अलग ही अनुभव करेंगे। आज की डेट में डी डी फ्री डिश पर अवेलेबल पंजाबी चैनल्स जो हमे मिल रहे हैं। उन पर जो कंटेंट आता है वो आउटडेटिड ही लगता है जिससे डी डी फ्री डिश के पंजाबी उपभोक्ता बिल्कुल भी खुश नही थे। लेकिन अब जैसे ही zee पंजाबी चैनल आएगा वैसे ही आपकी जो कमी रह गयी है वह पूर्ण हो जाएगी।

डी डी फ्री डिश पर अभी भी बहुत से लोग खुश नही है । जैसा कि आशा की जा रही थी उस आशा पर ये ऑक्शन खरा नही उतरा।




One Comment on “DD FREE DISH ZEE PUNJABI NEW CHANNEL”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *