FAMOUS SERIALS ON DD BHARTI U ENJOY THEM

Rate this post

Hello Friends

DD FREE DISH अपने चैनल्स की पहचान को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत कर रहा हैं।  इसके लिए कई प्रकार के SERIALS स्टार्ट किये हुए हैं। यहाँ पर हमे नेशनल चैनल पर सभी चीजों का मिला जुला रूप देखने को मिल जाता है। इसके साथ साथ DD भारती पर भी आपको अच्छा कंटेंट देखने को मिल रहा है।




आज हम DD भारती पर प्रसारित होने वाले सेरिअल्स की डिटेल के बारे में बात करेंगें।  कि हमे कौन कौन से सीरियल्स यहाँ पर देखने को मिल रहे हैं। आपको यहाँ पर सबका पसंदीदा नाटक ब्योमकेश बक्शी भी देखने को मिल जाता है। जो की आपको सोमवार से शुक्रवार रात्री 08.30 पर देखने को मिल जाएगा।

इसके बाद अगले सीरियल की बात करें तो वो है भारत एक खोज।  जो कि सोमवार से वीरवार रात्री 09 बजे आपको देखने को मिल जाएगा।  ये भी एक अपने समय का बेस्ट सीरियल रहा है जो कि अब फिर से आपको यहाँ पर देखने को मिल रहा है।



अगले सीरियल की बात करे तो वो है माटी के रंग।  जहाँ पर आपको अलग अलग तरह की कहानियां को मिल जाती है।  इसको आप सोमवार से शुक्रवार शाम 5.30 पर देख पायेंगें।

इनके साथ और भी ऐसे सीरियल आपको मिल जाते है जिनमे औरत के अस्तित्व से सम्बंधित घटनाओ को उजागर किया हुआ प्रतीत होता है। जिनमे पहचान जो कि आप सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे और मंगल सूत्र एक मर्यादा जो कि सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे  हो।



 

ये सभी कार्यक्रम आपको पुनः प्रसारण में भी मिल जायेंगें। इनके अलावा ‘स्वाद’ और ‘दूर किनारे मिलते है’ जैसे नाटक भी मिल हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *