JIO 2020 HAPPY NEW YEAR OFFER

Rate this post

HELLO FRIENDS,

Reliance Jio ने सोमवार को भारत में दोनों स्मार्टफोन और फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए ‘2020 हैप्पी न्यू ईयर ऑफर’ की घोषणा की।

टेल्को ने कहा कि उसके स्मार्टफोन उपयोगकर्ता 2020 रुपये का भुगतान कर सकते हैं और एक साल की असीमित सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं। दूसरी ओर, फीचर फोन उपयोगकर्ता, 2020 तक का भुगतान करने पर 12 महीने की असीमित सेवाओं के साथ मुफ्त में JioPhone पा सकते हैं।



Jio के एक बयान में कहा गया है कि Jio के स्मार्टफोन ग्राहकों को प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा, असीमित Jio-to-Jio वॉयस कॉल, एक रुपये में रिचार्ज के लिए एसएमएस मिलेगा जो कि एक साल के लिए वैध है। फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 500 एमबी डेटा और असीमित जियो-टू-जियो वॉयस कॉल, एसएमएस मिलेगा। इसने कहा कि उचित उपयोग की नीति एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल जैसे टेलीकॉम को किए गए ऑफ-नेट कॉल या कॉल दोनों के लिए लागू होगी।

Jio ने कहा कि यह ऑफर 24 दिसंबर, 2019 से उपलब्ध होगा। लोगों के अनुसार, यह ऑफर जनवरी के पहले सप्ताह तक उपलब्ध होगा। साथ ही दिलचस्प बात यह है कि नया ऑफर इसी तरह के प्लान के साथ 2199 रुपये के प्राइस प्लान के करीब है। इसलिए, यह नए ग्राहकों के लिए एक आकर्षक प्रस्ताव होगा, जिन्हें ऑफर अवधि के भीतर रिचार्ज करने पर 179 रुपये कम देने होंगे।



Jio ने 6 दिसंबर को अपने टैरिफ में लगभग 40% की बढ़ोतरी की, लेकिन इसकी कुछ योजनाएं हैं। नई योजनाओं के तहत, Jio ग्राहक 28 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा के लिए 199 रुपये का भुगतान करते हैं, जो समान लाभ प्रदान करने वाले प्रतिद्वंद्वियों की योजनाओं की तुलना में 25% सस्ता है, लगभग 249 रुपये चार्ज करते हैं। जो 84 दिनों की वैधता के लिए 399 रुपये का भुगतान करते थे, अब भुगतान करते हैं। 555 रुपये, 39% की उछाल।

टेल्को ने सितंबर 2016 में अपनी टैरिफ दरों के साथ बाजार में वृद्धि की और प्रतिद्वंद्वियों को अपनी मूल्य योजनाओं को नीचे लाने के लिए मजबूर किया, जो प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (एआरपीयू) की दरों में नवीनतम वृद्धि के बाद सुधार करने की उम्मीद करता है। जुलाई-सितंबर की अवधि में Jio का ARPU सातवीं तिमाही के लिए गिरकर Rs120 तक गिर गया। कीमतों में बढ़ोतरी के बाद विश्लेषकों का अनुमान है कि वित्त वर्ष 2020 की चौथी तिमाही में Jio के ARPU को 140 रुपये से अधिक बढ़ाया जा सकता है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *