JIO FIBER OFFER HOTSTAR, VOOT, SONY LIV, ZEE5 FREE

Rate this post

Reliance Jio ने आखिरकार OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन के बारे में कुछ स्पस्ट किया है जो JioFiber के पेड प्लान के साथ मिल रहे हैं। रिलायंस जियो ने अपडेट दी है। कि कम से कम गोल्ड प्लान पर उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के चार प्रीमियम ओटीटी ऐप सदस्यता प्राप्त होगी। कंपनी का यह भी कहना है कि कई और ओटीटी सब्सक्रिप्शन जल्द ही प्लेटफॉर्म पर आने वाले हैं। ये सब्सक्रिप्शन Jio 4K सेट-टॉप बॉक्स के माध्यम से JioFiber USERS को प्रदान किया जाएगा।




RELIANCE JIO Fiber के उपयोगकर्ताओं को अपने JioFiber प्लान के हिस्से के रूप में हॉटस्टार, SonyLIV, Voot और JioCinema सब्सक्रिप्शन की सुविधा मिलती है। और कंपनी का कहना है कि आने वाले दिनों में ZEE5 और SUN NXT सब्सक्रिप्शन भी दिए जाएंगे। हॉटस्टार के लिए, Jio 365 रुपये की हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता प्रदान कर रहा है, न कि पूर्ण हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता।

Reliance Jio Set-Top Box JioTV + ’नामक एक ऐप के साथ आता है, और इन OTT ऐप सदस्यता को STB के अंदर लिया जा सकता है। असल में, JioTV + एक कंटेंट एग्रीगेटर प्लेटफ़ॉर्म है जो विभिन्न ऐप से कंटेंट को एक साथ लाता है। इसके अलावा, Jio STB उपर्युक्त OTT ऐप के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है। लेकिन अभी हम आपको ये नहीं बता सकते कि OTT APP का उपयोग किसी अन्य मोबाइल / टीवी / डेस्कटॉप पर किया जा सकता है या नहीं।




Reliance Jio वर्तमान में ग्राहकों को कुल छह JioFiber प्लान पेश कर रहा है और वे 699 रुपये से शुरू करते हैं। JioFiber 849 रुपये से अधिक की योजनाओं के साथ OTT ऐप सब्सक्रिप्शन प्रदान कर रहा है। 699 रुपये का बेस प्लान JCCinema और JioSaavn सब्सक्रिप्शन के साथ आता है और वह भी केवल तीन बार के लिए। यही मामला 849 रुपये वाले JioFiber प्लान पर भी लागू होता है क्योंकि सभी OTT ऐप सब्सक्रिप्शन केवल तीन बार ही प्रदान किए जाएंगे।

699 रुपये का JioFiber प्लान किसी भी प्रीमियम ओटीटी एप सदस्यता को प्रदान नहीं करेगा। ये केवल 1,249 JioFiber गोल्ड प्लान प्राप्त करने पर ही आपको मिलने वाला है।




One Comment on “JIO FIBER OFFER HOTSTAR, VOOT, SONY LIV, ZEE5 FREE”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *