JIO NE LAUNCH KIYA NEW PLAN

Rate this post

Hello Friends

Reliance Jio ने अपने JioFiber ग्राहकों के लिए दो नए ब्रॉडबैंड प्लान जोड़े हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 351 रुपये मासिक प्लान और 199 रुपये वाला साप्ताहिक प्लान पेश किया है।

351 रुपये के प्लान के साथ शुरू करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को 50Mbps इंटरनेट स्पीड पर प्रति माह 50GB डेटा मिलेगा। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। इसके अलावा, डेटा सीमा समाप्त हो जाने के बाद, उपयोगकर्ता अभी भी 1Mbps गति के साथ इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।



कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि कोई भी 3 महीने, 5 महीने, वार्षिक और द्विवार्षिक अग्रिम भुगतान विकल्प चुन सकता है। पैक की कीमत आपको जीएसटी सहित 414.18 रुपये होगी। 199 रुपये में जो प्लान आ रहा है, वह कंपनी की एक साप्ताहिक ब्रॉडबैंड योजना है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 100Mbps तक की डाउनलोड स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। पैक की वैधता 7 दिनों की है और इस योजना के साथ अग्रिम भुगतान का कोई विकल्प नहीं है।




इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को मुफ्त स्थानीय और एसटीडी कॉल के साथ एक मानार्थ टीवी वीडियो कॉलिंग सुविधा भी मिलेगी। आगे बढ़ते हुए, दोनों योजनाएं ise ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। सीपीईसी 3,500 रुपये और 1,500 रुपये के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट विकल्पों में दो अलग-अलग विकल्पों में उपलब्ध है। कोई व्यक्ति ऑटो-डेबिट मोड के माध्यम से नई प्रीपेड योजनाओं का विकल्प चुन सकता है, जिसके माध्यम से सामान्य रीचार्ज के साथ राशि स्वतः ही कट जाएगी।



इस बीच, रिलायंस जियो ने घोषणा की है कि वह भारत में मोबाइल टैरिफ बढ़ाएगा। दूरसंचार ऑपरेटर ने कहा कि यह “अगले कुछ हफ्तों” में कीमतों में वृद्धि करेगा। इसके साथ, यह पहली बार होगा जब दूरसंचार ऑपरेटर अपने सभी टैरिफ प्लान बढ़ाएगा। भारती एयरटेल और वोडाफोन दोनों ने घोषणा की कि कंपनी ने अपने अभूतपूर्व घाटे और बढ़ते कर्जों के साथ भारी सरकारी बकाया के मद्देनजर देश में टैरिफ प्लान बढ़ाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *