JUNGLE BOOK SERIES ON DOORDARSHAN

Rate this post

HELLO FRIENDS,

One take media company दूरदर्शन टीवी पर मुफ्त जंगल बुक चलाने के लिए लोकप्रिय जंगल बुक सीरीज़ की पेशकश करने पर सहमत हो गया है, ताकि भारतीय बच्चों को घर में बंद रखा जा सके। वन टेक मीडिया के संस्थापक और सीईओ श्री अनिल खेरा ने कहा,

“हम इस राष्ट्रीय आंदोलन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं और इस तरह के नाजुक समय में राष्ट्रीय मनोरंजन पुस्तकालय में अपना योगदान दे रहे हैं। मोगली और जंगल बुक हमेशा से एक रहे हैं। दर्शकों के बीच पसंदीदा। हमें यकीन है कि यह पुराने दर्शकों को उदासीन बना देगा और साथ ही, उन युवा दर्शकों के साथ जुड़ जाएगा जो मोगली की मासूमियत का पता लगाएंगे। हम मौजूदा समय में लोकप्रिय सामग्री को पुनर्जीवित करने में MIB और दूरदर्शन के दूरदर्शी निर्णय का समर्थन करते हैं।”



यह निर्णय दूरदर्शन द्वारा ऐतिहासिक महाकाव्यों जैसे महाभारत और रामायण को देश भर के दर्शकों के लिए पिछले दो सप्ताह में वापस लाने की घोषणा के बाद आया है। एक परिपत्र में, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने सभी डायरेक्ट-टू-होम प्लेटफार्मों और केबल ऑपरेटरों को सभी डीडी चैनलों के साथ-साथ लोकसभा और राज्यसभा चैनलों को केबल टेलीविजन नेटवर्क अधिनियम के अनुसार दिखाने का निर्देश दिया है।


प्रसार भारती के सीईओ, श्री शशि शेखर जी ने कहा, “हम अपनी प्रतिष्ठित टीवी श्रृंखला के साथ एक और लोकप्रिय श्रृंखला को वापस लाने के लिए खुश हैं। हम खुश हैं कि वन टेक मीडिया ने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए राष्ट्रीय कारण के लिए हमसे जुड़ने की अपनी इच्छा दिखाई है।” जल्द ही इसका समय भी आपको बता दिया जाएगा।

2020 ME DD FREE DISH CHANNELS LIST

ENTERR 10 2 MOVIE CHANNEL LAUNCH SOON







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *