THE Q CHANNEL START A NEW SERIAL CRIME AUR KANOON

THE Q CHANNEL START A NEW SERIAL
Rate this post

THE Q CHANNEL START A NEW SERIAL

THE Q, भारत का तेजी से बढ़ता हुआ हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनल, सभी प्लेटफार्मों पर उपस्थिति के साथ, अपने बहु-शैली के शो के माध्यम से दर्शकों को अपनी सम्मोहक और अव्यवस्थित सामग्री के साथ जोड़ना जारी रखता है। अपनी लाइब्रेरी को और मजबूत और विस्तारित करने के उद्देश्य से, क्यू अपने पहले टीवी ओरिजिनल – क्राइम और कानून के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, डी डी फ्री डिश पर चैनल के लॉन्च के साथ, क्राइम और कानून द क्यू का पहला ओरिजिनल क्राइम फिक्शन शो है l जिसका प्रीमियर 21 अगस्त, 2021 को टेलीविजन पर होगा।

क्राइम और कानून में आधुनिक युग की कई अपराध कहानियां शामिल होंगी। प्रसिद्ध अभिनेता किंशुक वैद्य के मेजबान के रूप में, यह शो दर्शकों को हर एपिसोड के साथ अजीब और पेचीदा मामलों से रूबरू कराएगा। प्रत्येक एपिसोड समाज में किए जा रहे जघन्य अपराधों के बारे में जागरूकता पैदा करेगा, जिसमें दिन-प्रतिदिन की पहचान योग्य स्थितियों से लेकर साइबर अपराध, ऑनलाइन धोखाधड़ी और बहुत कुछ जटिल स्थितियों तक शामिल हैं।

पहले ओरिजिनल चैनलों के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, सिमरन हून मुख्य कार्यकारी अधिकारी, THE Q ने कहा, “THE Q में, हमारा प्रयास अपने दर्शकों को विभिन्न शैलियों में सामग्री के साथ जोड़े रखना है। डी डी फ्री डिश और अन्य डीटीएच और केबल टीवी सेवाओं पर Q की उपस्थिति के बाद हमारे पहले टीवी मूल के साथ क्राइम फिक्शन शैली में प्रवेश के साथ, हमारा लक्ष्य अपने प्रोग्रामिंग स्लेट को और मजबूत करना और अपनी स्थिति को मजबूत करना है। हम क्राइम और कानून के लॉन्च के साथ अपने दर्शकों के लिए रोमांच और उत्साह पैदा करने के लिए तत्पर हैं।”

अभूतपूर्व स्थिति के बीच पूरे परिवार के घर में रहने के साथ, द क्यू की आगामी सामग्री एक अनूठी कहानी और जिज्ञासु क्षणों के साथ दर्शकों को क्राइम और कानून के साथ एक रोमांचक अनुभव देने का वादा करती है।

Q INDIA एक विज्ञापनदाता और प्रभावशाली मार्केटिंग-समर्थित हिंदी भाषा सामग्री ब्रांड, चैनल और वीओडी प्रदाता है 850 से अधिक कार्यक्रमों की बढ़ती लाइब्रेरी के साथ, चैनल डी डी फ्री डिश, टाटा स्काई, डिश टीवी और सिटी नेटवर्क्स सहित भागीदारों के साथ 100 मिलियन टेलीविजन घरों के माध्यम से 712 मिलियन से अधिक दर्शकों तक पहुंच गया है l

THE Q CHANNEL START A NEW SERIAL CRIME AUR KANOON

One Comment on “THE Q CHANNEL START A NEW SERIAL CRIME AUR KANOON”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *